Login Form

If you are not registered please Sign Up|Forget Password

signup form

If already registered please Login

Blog

11 Apr, 2018 Blog

आज का (भविष्यफल) राशिफल --10 अप्रैल 2018 (दिन मंगलवार)

।।।।जानिए आज का (भविष्यफल) राशिफल 10 अप्रैल 2018 (दिन मंगलवार)।।।।

जानें आज मिथुन राशि वालों को मिलेगा मान-सम्मान, इस राशि के जातक शुरू कर सकते हैं नया काम--

प्रिय पाठकों/मित्रों, दैनिक राशिफल (भविष्यफल) का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशि के अनुसार व्यक्ति के स्वभाव और भविष्य से जुड़ी कई जानकारी प्राप्त की जा सकती है। ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर ही "ASTROMITRAM" के राशिफल का निर्माण किया जाता है। ग्रहों की चाल हमेशा बदलती रहती है इसलिए हमारे दैनिक जीवन में घट रही घटनाएं भी हमेशा समान नहीं होती।

आज 09 अप्रैल 2018 (दिन सोमवार) का दिन आपके लिए कैसा रहेगा? आज का दिन आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन ला सकता है?

आपके इन सभी सवालों का जवाब आपको आज "ASTROMITRAM" के इस राशिफल में मिलेगा, तो जानने के लिए पढ़ें आपकी राशि का आज का राशिफल।

मेष (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ---
आज दोस्तों से होगी मुलाकात। धार्मिक कार्यों के पीछे धन खर्च होगा। निवेश से मुनाफा हो सकता है। सामाजिक क्षेत्र में मान-सम्मान मिल सकता है। माता को स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य ठीक रहेगा।
राशिरत्न:-मूँगा

वृषभ (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो
आज का दिन मिश्रित फलदायी रहेगा। व्यापारी अपने व्यापार में धन लगाकर नए कार्य का प्रारंभ कर सकेंगे और भविष्य के लिए योजना भी बना पाएंगे। विदेशगमन की संभावना भी है। स्वास्थ्य का ध्यान रखिएगा। कार्यभार आज कुछ अधिक रहेगा।
राशिरत्न:-हीरा,ओपल

मिथुन (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह---
आज आपको सरकारी कार्यों में सफलता मिल सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। कार्यक्षेत्र में कामयाबी मिलने के योग बन रहे हैं। समाज में मान- प्रतिष्ठा बढ़ेगी। नौकरी- व्यवसाय में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी। शारीरिक और मानसिक सुख बने रहेंगे।
राशिरत्न:-पन्ना

कर्क (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो ---
आज आप अपनी सेहत का ख्याल रखें। विदेश जाने के योग हैं। नौकरी पेशावालों को लाभ होगा। परिवार में भाई- बहनों के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत होगा। विदेश यात्रा के लिए अनुकूल संयोग हैं। शारीरिक और मानसिक रूप से प्रफुल्लित रहेंगे।

सिंह (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे --
आज आपके दैनिक कार्य विलंब से पूरे हों सकते हैं। परिश्रम तो अधिक करेंगे परंतु फल कम मिलेगा। नौकरी में संभलकर रहें साथियों से सहयोग कम मिलेगा। ननिहाल पक्ष की तरफ से चिंताजनक समाचार मिल सकता है। अधिकारियों से विवाद को टालें।
राशिरत्न:-माणिक्य

कन्या (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो 
आज आपको मान-सम्मान मिलेगा। घर में मेहमानों का आगमन हो सकता है। दांपत्यजीवन में मधुरता रहेगी। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सतर्क रहें। उत्तम भोजन और वस्त्राभूषण तथा वाहन की प्राप्ति होगी। धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं।
राशिरत्न:-पन्ना

तुला (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते 
आज आप मानसिक रूप से चिंताग्रस्त हो सकते हैं। माता और स्त्रीवर्ग सम्बंधी चिंता सताएगी। आज के दिन यात्रा स्थगित रखें। समय से भोजन और पर्याप्त नींद न आने के कारण शरीर में अस्वस्थता अनुभव करेंगे। 
राशिरत्न:-हीरा,ओपल

वृश्चिक (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू--
आज संभलकर रहें, मानहानि होने की संभावना है। छात्रों को मेहनत का फल मिल सकता है। धन निवेश करने से पहले सोच-विचार लें। स्वास्थ्य संबंधी शिकायत रह सकती है। आर्थिक आयोजन सफलतापूर्वक पूरे कर सकेंगे।
राशिरत्न:-मूँगा

धनु (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे--
आज आप व्यापारिक तनाव से व्यथित हो सकते हैं, व्यर्थ में धन खर्च होगा। मानसिक उचाट और दुविधा के कारण महत्त्वपूर्ण निर्णय नहीं ले सकेंगे। कार्यों में निर्धारित सफलता मिलने में दिक्कत आएगी। जनसंपर्क से लाभ मिलेगा।
राशिरत्न:-पुखराज

मकर (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी---
आज दोस्तों और सगे-सम्बंधियों की तरफ से भेंट-उपहार मिल सकता है। कार्य सरलता से पूर्ण होंगे। नौकरी-व्यवसाय में लाभ होगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। गिरने या चोट लगने की सम्भावना हैं।
राशिरत्न:-नीलम

कुंभ (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा ---
आज आपको आर्थिक हानि की संभावना है। पैसे का निवेश गलत जगह न हो, इसका ध्यान रखें। परिवार के सदस्यों के साथ अनबन संभव है। गलतफहमी दुर्घटना आदि से बचकर रहें।आत्‍मविश्वास कमजोर हो सकता है। वाणी पर संयम रखें। कार्य में कम सफलता मिलेगी। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। वाद-विवाद से बचने का प्रयास करें।
राशिरत्न:-नीलम

मीन (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची--
आज आप समाज में अग्रिम स्थान प्राप्त कर सकेंगे। सामाजिक कार्यों में भाग लेने जाना होगा। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। मानसिक शांति रहेगी। तन-मन से प्रफुल्लित रहेंगे। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। आनंद और उत्साह के साथ दिन बीतेगा। बुजुर्गों और मित्रों का सहयोग मिलेगा। नौकरी-व्यवसाय में आय वृद्धि का योग है। संतान और जीवनसाथी की तरफ से लाभ होगा। 
राशिरत्न:-पुखराज
--------------------------------------------------------------------------
नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए "ASTROMITRAM" के किसी पंडित या ज्योतिषी से संपर्क कर सकते हैं।

भारत के सर्वश्रेस्ठ ज्योतिषाचार्यो से परामर्श करें

  • अपने दैनिक राशिफल,जन्म कुंडली निर्माण वर -कन्या की जन्म कुंडली मिलान,महामृत्युंजय जाप, राहु शान्ति, एवं जीवन की समस्याओं के बारे में जानने के लिये सशुल्क सम्पर्क करें

    Book Your Appointment

Leave a reply

Download our Mobile App

  • Download
  • Download